अंगूरी भाभी का ट्रोलर्स को करारा जवाब

मुंबई: टीवी सीरियल भाभी जी घर पर हैं की अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे अपनी अदाओं की वजह से दर्शकों में अच्छी छवि रखती हैं, लेकिन ऐसे में उन्होंने ऐसा कुछ कर दिया जिससे उनके फैंस उनसे नाराज हो गए और सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करने लग गए। यहां आपको बतला दें कि कुछ दिन पहले ही अंगूरी भाभी थाईलैंड में हॉलिडे मना रहीं थीं। वहीं एक बीच में वो स्विम सूट पर फोटो खिंचवाई और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी। इसे लेख फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया।

अब भाभी जी ने ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए कह दिया है कि ‘लोग क्या चाहते हैं कि बीच पर भी क्या मैं साड़ी या सलवार कमीज पहनकर जाऊं?’ उन्होंने कहा कि वो फिट हैं और इस आउटिंग के लिए स्वि‍म सूट को चुनकर कोई गलती नहीं की है। बकौल शुभांगि, ‘इन तस्वीरों को क्लि‍क करने का कोई प्लान नहीं था। मेरे पति ने तस्वीरें खींचीं और मुझे ये खूबसूरत लगीं, इसलिए मैंने इन्हें पोस्ट किया।’ शुभांगी यहीं नहीं रुकीं बल्कि उन्होंने यहां तक कह दिया कि अगर आगे चलकर उन्हें अपने किरदार के लिए स्क्रीन पर बिकनी भी पहननी पड़ी तो इससे भी वो गुरेज नहीं करेंगी।

इस तरह ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देने वाली शुभांगी के बारे में एक बात और बतलाते चलें कि इससे पहले उन्होंने ‘दो हंसों का जोड़ा’, ‘कस्तूरी’, और ‘चिड़िया घर’ जैसे टीवी सीरियल्‍स में काम किया है और खास बात यह कि उनकी दस साल की एक बेटी भी है। ऐसे में वो जो भी करती हैं बहुत सोच-समझकर ही करती हैं और चूंकि लोग उन्हें अभी तक अंगूरी भाभी के तौर पर देखना पसंद कर रहे हैं अत: वो बतलाना चाहती हैं कि असल में वो ऐसी नहीं हैं, बल्कि उस किरदार के पीछे एक खूबसूरत और फिट महिला भी है जो और भी किरदारों में फिट बैठ सकती है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper