अलीगढ़ में इस मुस्लिम महिला को बीजेपी ज्वाइन करना पड़ा भारी, मकान मालिक ने घर से निकाला

अलीगढ़: भारतीय जनता पार्टी इन दिनों सदस्यता अभियान चला रही है। सेलेब्रिटी से लेकर आम आदमी तक बीजेपी हर किसी को पार्टी ज्वाइन करवा रही है। इस बीच उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के देहलीगेट थाना क्षेत्र निवासी मुस्लिम महिला को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता लेना और मोदी सरकार की ओर से चलाई जा रही योजनाओं का लाभ लेना व गुणगान करना भारी पड़ गया। अलीगढ़ में किराये के मकान में रह रही महिला को दबंग मकान मालिक ने घर से अपशब्द बोलते हुए निकाल दिया।

पीड़ित महिला ने पुलिस में जाकर मामले की शिकायत दर्ज कराई है। वहीं पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए मकान मालिक के बेटे सलमान को गिरफ्तार किया है। बताया गया है कि परिवार के अन्‍य सदस्‍य घर छोड़कर भाग गए हैं। पुलिस आगे की जांच कर रही है।

रविवार को अलीगढ़ निवासी गुलिस्ताना ने आरोप लगाया कि शनिवार को उसने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली है। लेकिन, जब उनके मकान मालिक को ये बात पता लगी तो उन्होंने उसे तुरंत ही घर खाली करने को कहा दिया. गुलिस्ताना ने आरोप लगाया है कि मकान मालिक ने उनके साथ बदतमीजी भी की।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper