इस खूबसूरत लड़की को डेट कर रहे हैं अक्षय कुमार के लाडले बेटे आरव, तस्वीर देखकर दंग रह जायेंगे

बॉलीवुड के सफल नेताओं में से एक अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी हिट फिल्मों के चलते कमायिबी की उड़ान भर रहे हैं. पिछले 2 सालों से अक्षय कुमार सामाजिक घटनाओं पर फिल्म बनाकर दर्शकों के दिलों में खास पहचान बना रहे हैं. एक तरफ जहां अक्षय कुमार अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने हैं तो दूसरी तरफ अपने से ज्यादा हैंडसम बेटे आरव को लेकर भी सुर्खियों में बने हैं. अक्षय के बेटा आरव अक्षय से भी कहीं ज्यादा स्मार्ट और हैंडसम हैं, हालांकि अभी वो बॉलीवुड से दूर ही हैं लेकिन उसके फैंस का जमावड़ा तो अभी से लगने लगा है. आरव को जब भी कहीं देखा जाता है तो वो मीडिया की नजर में आ जाते हैं ऐसे ही आरव को जब एक लड़की के साथ देखा गया तो लोगों ने उनका पीछा ले लिया, फिर देखिये क्या हुआ.

आरव को एक लड़की के साथ स्पॉट किया जो दिखने में तो बिल्कुल एक्ट्रेस की तरह लग रही थी लेकिन असल में उनका नाम और कौन है ये सब नहीं पता चल पाया है. बताया जाता है कि आरव इस लड़की को डेट कर रहे हैं और कई बार इस लड़की के साथ देखे जा चुके हैं. जब आरव की नजर मीडिया पर पड़ी तो वो अपना चेहरा छिपाते हुए आगे बढ़ गये. इस बीच वो अपने साथ वाली लड़की को भी जल्दी आगे आने के लिए कहने लगे.

आपको बता दें, आरव अभी तो अपनी पढ़ाई ही कर रहे हैं लेकिन बहुत जल्द वो बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं. हालांकि आरव के पिता बिल्कुल भी नहीं चाहते कि आरव अभी मीडिया की नजरों में चढ़े. जिसके लिए वो आरव को मीडिया से बचने के लिए भी कहते हैं. अक्षय अभी आरव को पढ़ाई पर फोकस देने की सलाह देते हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper