इस मुख्यमंत्री की पत्नी हैं बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस, इनसे उम्र में हैं 27 साल छोटी

दुनिया में बहुत से ऐसे जोड़े हैं जो दिखने में नहीं लेकिन असल जिंदगी में जरूर एक साथ नजर आते हैं। लड़कियां प्यार तो जरूर हीरो जैसे दिखने वाले किसी से भी कर लेती हैं लेकिन शादी के मामले में म्च्योरिटी, बैंक बैलेंस और भी बहुत कुछ देखती हैं। कुछ इसी तरह का दिमाग एक खूबसूरत एक्ट्रेस ने लगाया और बन गई मुख्यमंत्री की पत्नी। इस मुख्यमंत्री की पत्नी हैं बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस, जानिए कौन हैं ये?

इस मुख्यमंत्री की पत्नी हैं बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस

 

हमारे देश के एक राज्य में मुख्यमंत्री हैं जहां पर उनकी उम्र से 27 साल छोटी एक्ट्रेस उनकी पत्नी हैं। हम बात कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमार स्वामी की कर रहे हैं जिन्होंने सरकार बनने के बाद कई परेशानियों का सामना किया है. इनकी पत्नी राधिका हैं जो कन्नड़ फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस हैं। राधिका दिखने में बेहद खूबसूरत और आकर्षक हैं। मुख्यमंत्री कुमार स्वामी का राधिका के साथ लंबे समय तक अफेयर चला लेकिन इसकी खबर किसी को नहीं चली। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राधिका कुमार स्वामी की दूसरी पत्नी हैं और इन्होंने साल 2006 में गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी। मगर कुमार स्वामी आज भी अपनी पहली पत्नी के साथ ही रहते हैं। आपको बता दें कि राधिका ने कन्नड़ फिल्म नीला मेघा शामा से डेब्यु किया था और इस फिल्म के सुपरहिट होते ही उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। राधिका के सोशल मीडिया पर लाखों लोग फॉलोवर्स हैं। राधिका को कन्नड़ की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री माना जाता है।

राधिका ने अपने एक इंटरव्यू में सीएम कुमार स्वामी के साथ अपना रिश्ता स्वीकार किया था। राधिका को बॉलीवुड फिल्में बहुत पसंद आती हैं और इन्होंने सलमान खान और शाहरुख खान के साथ काम करने की इच्छा जताई है। राधिका दिखने में काफी खूबसूरत हैं और इन्होंने कन्नड़ के अलावा तमिल और मलयालम फिल्मों में भी शानदार काम किया है। अब देखना ये है कि क्या इनकी बॉलीवुड में काम करने की ख्वाहिश पूरी होती है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper