उन्नाव में वृद्ध ने रेलवे पटरी पर गर्दन रख जान दी

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जनपद के गंगाघाट रेलवे स्टेशन पर बुधवार को एक वृद्ध ने ट्रेन के चलने के दौरान अपनी गर्दन पटरी पर रखकर जान दे दी। आत्महत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

गंगाघाट रेलवे स्टेशन पर बुधवार सुबह सिग्नल न होने से कानपुर से लखनऊ जा रही मालगाड़ी प्लेटफार्म नंबर एक पर खड़ी थी। सिग्नल मिलते ही मालगाड़ी के चलने पर एक वृद्ध ने अपनी गर्दन पटरी पर रख दी। देखते ही देखते ट्रेन उसके ऊपर से निकल गई। स्टेशन पर मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी जीआरपी को दी।

जानकारी मिलने पर पहुंची जीआरपी ने ट्रैक से शव को हटवाकर जांच पड़ताल की। जामा तलाशी के दौरान वृद्ध के कपड़ों के पास से कोई अभिलेख बरामद नहीं हुआ। वृद्ध के हाथ पर सिद्धनाथ लिखा हुआ है। शव की पहचान न होने पर जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर मोरचरी में रखवा दिया है। जीआरपी के मुताबिक शव की शिनाख्त होने के बाद ही आत्महत्या के कारणों का पता चल सकेगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper