उन्नाव में शॉर्ट सर्किट से भड़की आग में लखनऊ के बुआ भतीजे जिंदा जले

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जनपद के सोहरामऊ थाना क्षेत्र के हसनापुर गांव में बुधवार देर रात शार्ट सर्किट एक घर में आग लग गई। आग की चपेट में लखनऊ से रिश्तेदार के यहां आए बुआ भतीजे की जलकर मौत हो गई। घटना से पूरे गांव में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दरअसल हसनापुर के रहने वाले राम धीरज यादव की बेटी दया का विवाह लखनऊ जिले के रामराई खेड़ा में हुआ था। राम धीरज के दामाद की बहन गिननारा पुत्री छोटेलाल अपने भतीजे केशन पुत्र लवकुश (6) के साथ बुधवार सुबह भाभी के मायके हसनापुर आई थी। शाम को भोजन करने के बाद दोनों एक ही कमरे में सोए थे। कमरे में बिजली के तार शार्ट सर्किट होने की वजह से अचानक टूट कर बिस्तर पर गिर गए।

तार से निकली चिनगारी से बिस्तर में आग लग गई। चपेट में आने से गिननारा और केशन जिंदा जल गए। थानेदार अनिल सिंह को घटना की जानकारी हुई तो वह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper