उर्वशी रौतेला की सेक्सी अदाओं ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी

मुंबई: अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी हॉट, सेक्सी और सुंदर फोटो की वजह से चर्चा में रहने वासी उर्वशी रौतेला एक बार फिर अपनी बोल्ड वीडियो की वजह से सुर्खियों में हैं. उर्वशी रौतेला की न्यू, लेटेस्ट फोटो का इंतजार करने वाले उनके फैंस के लिए यह वीडियो किसी सरप्राइज से कम नहीं है. इस वीडियो को देख फैंस भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. उर्वशी रौतेला ने अपनी ये सेक्सी वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है.

उर्वशी रौतेला के द्वारा शेयर किए गए इस लेटेस्ट वीडियो में ऐड शूड की तैयारी करती नजर आ रही हैं. दरअसल उर्वशी रौतेला अब एक ज्वैलरी ब्रांड की ऐड में दिखने वाली है और इसी विज्ञापन से जुड़ा यह वीडियो है. हालांकि उर्वशी रौतेला ने उजागर नहीं किया कि वह किस कंपनी के लिए वीडियो शूट करवा रही हैं. इस वीडियो से यह तो साफ है कि उर्वशी रौतेला किसी ज्वैलरी ब्रांड की एंबेस्डर बनी हैं.

इस वीडियो में उर्वशी रौतेला ने सेक्सी रेड गाऊन पहना है जिसमें वह हर बार की तरह एक बार फिर बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. अक्सर अपनी सेक्सी और हॉट फोटो से हैरान करनी वाली उर्वशी रौतेला ने अपनी इस वीडियो से सभी को हैरत में डाल दिया है. बता दें हाल में ही वह किसी परफ्यूम ऐड को शूट करती भी नजर आईं थी. इससे पहले वह मशहूर मैगजीन के कवर पर भी छाईं थी.

View this post on Instagram

#GlobalBrandAmbassdor . Guess which famous jewellery brand am i shooting for ? ❣️ #BTS

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor (@urvashirautela) on

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper