कपिल की ‘फिरंगी’ अभिनेत्री ने रचाया विवाह

मुंबई: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा इन दिनों फिल्म ‘फिरंगी’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म में उनकी सह-अभिनेत्री इशिता दत्ता ने रिलीज से ठीक पहले गुपचुप शादी रचा ली। इशिता ने मंगलवार को अपने बॉयफ्रेंड और अभिनेता वत्सल सेठ के साथ सात फेरे लिए। इस विवाह समारोह में पारिवारिक सदस्यों के अलावा कुछ बॉलीवुड स्टार भी मौजूद रहे।

हालांकि, कपिल शर्मा शादी के फंक्शन में शामिल नहीं हो पाए। ऐसा करने की असली वजह कपिल ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में बताई। कपिल शर्मा ने बताया कि कुछ दिन पहले मुझे उनकी शादी के बारे में पता चला। मैं फंक्शन में शामिल होना चाहता था, लेकिन काम की वजह से ऐसा कर नहीं सका। उनकी शादी पूरी तरह से निजी समारोह था, जिसमें परिवार और निकट मित्र ही शामिल हुए। मैं उन्हें शादी की बधाई देता हूं। मैंने फोन करके इशिता को विवाह की शुभकामनाएं दी हैं।

कपिल भले ही शादी के फंक्शन में शामिल नहीं हो पाए, लेकिन उन्होंने नवविवाहित जोड़े को शुभकामनाएं दी। कपिल बोले इशिता दत्ता और वत्सल सेठ बेहतरीन दंपति साबित होंगे। इशिता और वत्सव की मुलाकात टीवी शो ‘बाजीगर’ के सेट पर हुई थी धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे के करीबा आ गए। नव दंपति ने अपने विवाह की जानकारी अपने प्रशंसकों को सोशल मीडिया के जरिए दी।

मालूम हो कि इशिता फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ की अभिनेत्री तनुश्री दत्ता की बहन हैं। अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘दृश्यम’ में उनकी बेटी का किरदार निभा चुकीं इशिता की शादी में अजय अपनी फैमिली के साथ मौजूद रहे। बॉबी देओल भी पत्नी तान्या के साथ पहुंचे। कपिल शर्मा स्टारर फिल्म ‘फिरंगी’ एक दिसंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म में इशिता गांव की रहने वाली लड़की के किरदार में दिखेंगी। कपिल इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper