किनौनी चीनी मिल हादसा : योगी ने मृतक आश्रितों को पांच लाख की आर्थिक मदद का ऐलान किया

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मेरठ की किनौनी चीनी मिल हादसे में मरने वालों के प्रति मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने अपनी संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने इस हादसे में मृतक के आश्रितों को पांच-पांच लाख रुपये तथा घायलों को दो-दो लाख रुपये आर्थिक मदद देने का ऐलान किया है। इसके अलावा अस्पताल में भर्ती घायलों को समूचित इलाज मुहैया कराने के निर्देश जिला प्रशासन को दिये है।

जिला प्रशासन के मुताबिक बजाज ग्रुप का मेरठ के थाना किनौरी शुगर मिल है। यहां पर हजारों की संख्या में लोग काम करते हैं। कर्मचारियों की मानें तो शनिवार की दोपहर करीब तीन बजे मिल में एक के बाद एक तीन बॉयलर फटे और आग लग गयी। आग ने अपना विकराल रुप लेते हुए पूरी मिल को अपने चपेट में ले लिया।

इस हादसे में चार लोगों के मरने और दर्जनों लोग झुलस गये। लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड व पुलिस टीम ने आग को काबू में कर लिया। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper