गिरिराज सिंह ने फिर दिया विवादित बयान, विपक्ष को बताया ओसामावादी और माओवादी

नई दिल्ली: भाजपा के व‎रिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान मे विपक्ष को आतंकी ओसामा बिन लादेन से जोड़ते हुए ओसामावादी करार दिया है। गिरिराज ने सोमवार सुबह ट्वीट करते हुए एनडीए के खिलाफ विपक्षी दलों की एकजुटता पर हमला बोलते हुए कहा कि माओवादी, जातिवादी और ओसामावादी एकजुट हो गए हैं।

माओवादी, जातिवादी, सामंतवादी और ओसामावादी सभी राष्ट्रवादी गठबंधन के खिलाफ एकजुट हो गए हैं। लेकिन विकास की अविरल गंगा में बहते हुए एनडीए की नाव नियत गति से 2019 का पड़ाव अवश्य पार करेगी।

अक्सर तीखे शब्दों में विपक्ष पर हमला बोलने और विवादित बयानों के चलते चर्चा में रहने वाले गिरिराज सिंह की इस टिप्पणी पर नया विवाद छिड़ सकता है। खासतौर पर विपक्ष को ओसामावादी करार दिए जाने पर कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी दल भाजपा पर हमला कर सकते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper