गुजरात चुनाव: कांग्रेस के 76 उम्मीदवारों की सूची जारी, 22 रिपीट

अहमदाबाद: कांग्रेस ने आज गुजरात विधानसभा के दूसरे चरण के चुनाव लिए रविवार की देर रात 76 उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी. जिसमें 4 सिटींग उम्मीदवारों का पत्ता कट गया है. जबकि 22 विधायकों को रिपीट किया गया है. इसके अलावा कांग्रेस ने शेष 17 उम्मीदवारों का नाम जारी करने के बजाए उन्हें सीधे मेंडेट दे दिया है.

कांग्रेस की ओर से जारी सूची के मुताबिक वाव से गेनीबेन ठाकोर, धानेरा सुरक्षित सीट से नाथाभाई पटेल, दांता सुरक्षित सीट से कांतिभाई खराडी, पालनपुर सीट से महेश पटेल, डीसा से गोवाभाई रबारी, कांकरेज से दिनेश झालेरा, पाटण से डो. किरीट पटेल, खेरालू से रामजी एस पटेल, ऊंझा से डो. आशाबेन पटेल, विसनगर से महेश पटेल, बेचराजी से भरत ठाकोर, कडी सुरक्षित सीट से रमेश चावडा, मेहसाणा से जीवाभाई पटेल, विजापुर से नाथाभाई पटेल, हिम्मतनगर से कमलेश पटेल, खेडब्रह्मा सुरक्षित सीट से अश्विन कोटवाल, भिलोडा सुरक्षित सीट से डो. अनिल जोशियारा, मोडासा से राजेन्द्रसिंह ठाकोर, बायड से धवलसिंह झाला, प्रांतिज से महेन्द्रसिंह बारैया, दहेगाम से कामिनीबा राठौड को उम्मीदवार बनाया है.

गांधीनगर दक्षिण से गोविंद ठाकोर, माणसा से सुरेश पटेल, कालोल से बलदेवजी ठाकोर, साणंद से पुष्पाबेन डाभी, घाटलोडिया से शशिकांत पटेल, वेजलपुर से मिहिर शाह को टिकट दिया गया है. जबकि एलिसब्रिज से विजय दवे, नारणपुरा से नितिन पटेल, निकोल से इंद्रविजयसिंह गोहिल, नरोडासे ओमप्रकाश तिवारी, ठक्करबापानगर से बाबूभाई मांगुकिया, अमराईवाडी से अरविंदसिंह चौहाण, दरियापुर से ग्यासुद्दीन शेख, मणीनगर से श्वेत ब्रह्मभट्ट, दाणीलीमडा से शैलेष परमार, साबरमती से डो जितुभाई पटेल, दस्क्रोई से पंकज सी पटेल को उम्मीदवार चुना गया है.

धंधुका से राजेश कोली, खंभारत से खुसमानभाई पटेल, बोरसद से राजेन्द्रसिंह परमार, आंकलाव से अमितभाई चावडा, उमरेठ से कपिलाबेन जी चावडा, आणंद से कांतिभाई सोढा परमार, पेटलाद से निरंजन पटेल, सोजित्रा से पूनमभाई परमार, मातर से संजय पटेल, नडियाद से जीतेन्द्र पटेल, मेहमदाबाद से गौतम चौहाण, महुधा से इंद्रजीतसिंह ठाकोर, ठासरा से कपडवंज से कालूभाई डाभी, बालासिनोर से अजीत चौहाण, लूणावाडा से परांज्यादित्या परमार, संतरामपुर सुरक्षित सीटसे गेंदालभाई डामोर को प्रत्याशी बनाया गया है.

शेहरा से दुष्यंतसिंह चौहाण, गोधरा से राजेन्द्रसिंह पटेल, कालोल से प्रद्युम्नसिंह परमार, हालोल से उदेसिंह, फतेपुरा सुरक्षित सीट से रघु डी मछार, लीमखेडा सुरक्षित सीट से महेश तड़वी, दाहोद सुरक्षित सीट से वजेसिंह पणदा, गरबाडा सुरक्षित सीट से चंद्रिकाबेन बारिया, देवगढबारिया से भरतसिंह वखला, सावली से सागर प्रकोश कोको ब्रह्मभट्ट, छोटाउदेपुर सुरक्षित सीट से मोहनसिंह राठवा को कांग्रेस ने उम्मीदवार बनाया है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper