गुजरात से गिरफ्तार तीन आरोपी उगलेंगे राज, आज लाए जाएंगे लखनऊ

लखनऊ. कमलेश तिवारी हत्याकांड में गुजरात से गिरफ्तार तीन आरोपियों को पुलिस सोमवार को लखनऊ लेकर आएगी. रविवार को यूपी पुलिस ने तीनों को ट्रांजिट रिमांड पर ले लिया. हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की हत्या में शामिल मौलाना मोहसिन, राशिद पठान और फैज़ान को गुजरात पुलिस ने गिरफ्तार किया था. यूपी पुलिस आज तीनों को कोर्ट में पेश करेगी. उसके बाद उन्हें रिमांड पर लेकर हत्याकांड का सच उगलवाने का प्रयास करेगी.

पाकिस्तान भागने की फिराक में हत्यारोपी

गौरतलब है कि हत्या के मुख्य आरोपी शेख अशफाक हुसैन और पठान मोइनुद्दीन अहमद अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं. ये हत्‍यारोपी हर सात से आठ घंटे में अपना मोबाइल ऑन और ऑफ कर दे रहे हैं. रविवार देर शाम तक आरोपियों की लोकेशन दिल्ली-अमृतसर रूट पर मिली थी. यूपी और गुजरात पुलिस लगातार उन्हें ट्रेस कर रही है. आशंका है कि दोनों आरोपी सीमा पार करने की फिराक में हैं.

हत्या में इस्तेमाल चाकू बरामद

बता दें कि आज सुबह ही लखनऊ पुलिस ने कैसरबाग के होटल खालसा से दोनों अपराधियों के कपड़े बरामद की थी. यूपी पुलिस को दोनों आरोपियों के आने और जाने के कई सीसीटीवी फुटेज भी हाथ लगे हैं. साथ ही रविवार को गुजरात एटीएस ने खुलासा किया था कि हत्यारोपी अशफाक फेसबुक पर रोहित सोलंकी नाम की एक फर्जी आईडी बना कर कमलेश तिवारी से चैट किया करता था. रोहित सोलंकी की फर्जी आईडी के सहारे ही आशफाक कमलेश तिवारी से जुड़ा था. कमलेश तिवारी की पार्टी में शामिल होने के बहाने वह मिलने आया था.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper