घर में सो रही युवती को जबरन उठा ले गये दबंग

आगरा: थाना मलपुरा क्षेत्र में गुरूवार देर रात घर में सो रही एक लड़की को दबंग जबरन उठा ले गये। परिजनों को जानकारी हुई तो ऑटो का पीछा किया, लेकिन दबंग लड़की को लेकर भागने में सफल रहे। सूचना मिलने पर पुलिस ने भी घेराबंदी की, लेकिन लड़की का कोई सुराग नहीं लग सका।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना मलपुरा के अजीरपुर इलाके में गुरूवार रात करीब एक बजे तीन युवक ऑटो से आये और चन्द्रभान के घर में जा घुसे और दादी के पास सो रही 17 वर्षीय पूजा को उठाकर ले गये। परिजनों ने बताया कि चीख पुकार सुन घर के सभी लोग जग गये, तो देखा कि उनकी बेटी को तीन युवक ऑटो में बैठाकर ले जा रहे हैं।

परिजनों ने पैदल ही ऑटो का पीछा किया, लेकिन दबंग लड़की को ले भागे। सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। लड़की की तलाश के लिये पुलिस ने नाकाबंदी भी कराई, लेकिन लड़की का अभी तक कोई सुराग नहीं लग सका है।

चन्द्रभान मजदूरी कर अपने परिवार का पेट भरता है। घटना के बाद से परिवार में कोहराम मच गया है। दादी बस अपनी नातिनी को वापस लाने की गुहार लगा रही है। थाना इंपेक्टर ने बताया कि पीड़ित से लिखित में तहरीर मिल गई है पुलिस लड़की की तलाश में जुटी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper