जौनपुर में महिलाओं के साथ मारपीट के मामले में थाना प्रभारी समेत चार लाइन हाजिर

जौनपुर: उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के सरायखयाजा क्षेत्र में महिलाओं पर अत्याचार एवं मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कराने के साथ डयूटी के प्रति लापरवाही बरतने के आरोप में थाना प्रभारी निरीक्षक एवं तीन उप निरीक्षकों को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया गया है।

पुलिस अधीक्षक डीपी सिंह ने शनिवार को यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि जिले के सरायखयाजा क्षेत्र के ककोरगहना गांव में जमीन सम्बन्धी विवाव को लेकर समाजवादी पार्टी (सपा) विधायक जगदीश सोनकर के भाई करंजा कला ब्लाक के प्रमुख दीपचंद सोनकर ने गत 14 दिसम्बर को जमीन कब्जा करने अपने सहयोगियों के साथ पहुचे थे। उन्होंने वहां पर खेत पर मौजूद महिलाओ ने विरोध करने पर उनके मारपीट की और गाली गलौज दिया।

उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर महिलाओं के साथ मारपीट का वीडियो वायरल हुआ था। मामले की जांच कराई के बाद आरोपी ब्लाक प्रमुख सहित पांच लोगों के विरुद्ध गभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया और एक आरोपी को शुक्रवार रात गिरफ्तार कर लिया गया । अन्य आरोपियों की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है।

पुलिस अधीक्षक डीपी सिंह ने डयूटी के प्रतिलापरवाही बरतने के आरोप में सरायख्वाजा के प्रभारी निरीक्षक राजेश यादव, उपनिरीक्षक कौशलेंद्र दुबे, उपनिरीक्षक प्रभु दयाल सिंह और उपनिरीक्षक जगदीश यादव को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया है। पुलिस उपाधीक्षक (नगर) नृपेन्द्र के नेतृत्व में पुलिस की टीमें अन्य नामजद आरोपियों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है। गौरतलब है कि इस मामले के प्रकाश में आने पर मछलीशहर के सपा के विधायक जगदीश सोनकर और उनके भाई ब्लॉक प्रमुख करंजा कला दीपचंद सोनकर को पार्टी ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper