नोएडा में पत्नी के सिर पर सिलेंडर मार ली जान

नोएडा: कोतवाली सेक्टर-39 क्षेत्र के सलारपुर में पत्नी के सिर व चेहरे पर सिलेंडर मारकर हत्या का मामला प्रकाश में आया है। झगड़े के दौरान कमरे में दोनों की तीन साल की बच्ची मौजूद थी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति सिलेंडर समेत फरार हो गया। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस महिला को नजदीक के अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टर ने जांच के बाद महिला को मृत घोषित कर दिया। बाद में पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस से मुताबिक, जिला बांदा निवासी उमा (32) पति राजा बाबू के साथ सलारपुर गांव में रहती थी। दोनों के तीन बच्चे हैं। इनमें दो लड़कियां और एक लड़का है। राजा बाबू एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है। दो दिन पहले ही राजा बाबू सलारपुर में ही एक जगह से कमरा खाली कर देवेंद्र भाटी के मकान में शिफ्ट हुआ था। पड़ोसियों के मुताबिक रविवार सुबह करीब 9 बजे पति और पत्नी में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। झगड़े के दौरान कमरे में शिवानी (3) मौजूद थी। जबकि दो बच्चे छत पर खेल रहे थे। इस दौरान पति ने गुस्से में आकर कमरे में पड़े 5 किलो के सिलेंडर को उमा के सिर और चेहरे पर कई बार दे मारा। इससे उमा लहूलुहान होकर फर्श पर गिर गई।

उसके गिरते ही पति सिलेंडर समेत फरार हो गया। पड़ोसियों के मुताबिक पति-पत्नी के बीच अक्सर छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़ा होता था। सीओ पांडेय ने बताया कि पहले आरोपी पति सपरिवार सलारपुर में त्रिलोक भाटी के यहां किराये पर रहता था, लेकिन पति और पत्नी के झगड़ों से परेशान होकर त्रिलोक ने उनसे कमरा खाली करवा लिया था। आरोपी पति दो दिन पहले ही सपरिवार देवेंद्र भाटी के मकान में शिफ्ट हुआ था। सीओ ने बताया कि आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पति ने पत्नी की हत्या की है। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उसकी तलाश में जुटी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper