पाकिस्तान ने LoC पर की फायरिंग, दिया है मुंहतोड़ जवाब, एक भारतीय जवान शहीद

जम्मू: पाकिस्तान नियंत्रण रेखा (LoC) पर अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर में पुंछ जिले के कस्बा कर्नी सेक्टर और बालाकोट सेक्टर में संघर्षविराम का उल्लंघन किया है. बालाकोट में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान की गोलीबारी में एक भारतीय जवान शहीद हो गया.पाकिस्तान ने पुंछ जिले के कस्बा कर्नी सेक्टर में मोर्टार के साथ गोलाबारी करके युद्धविराम का उल्लंघन किया है. इस पर भारतीय सेना के जवानों ने पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया.

वहीं बालाकोट सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान की गोलीबारी में एक भारतीय जवान शहीद हो गया. पाकिस्तान ने बालाकोट में करीब आधी रात में फायरिंग की जिसमें भारतीय जवान शहीद हो गया. वहीं भारतीय सेना के जवानों ने भी पाकिस्तान की गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया. इससे पहले बुधवार को उरी में नियंत्रण रेखा के पास पाकिस्तान की गोलीबारी में भारतीय सेना के एक कुली (पोर्टर) की मौत हो गई थी.

उरी सेक्टर के लाचीपोरा में बुधवार को सीमापार से हुई गोलीबारी में सेना के पोर्टर की मौत हो गई थी. जबकि इससे पहले पाकिस्तान की और से सीजफायर उल्लंघन किए जाने पर सोमवार को भारतीय सेना ने जबरदस्त कार्रवाई की जिसमें पाक सेना का जवान मारा गया गया था वहीं 8 अन्य पाक जवान घायल हो गए थे.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper