पाकिस्तान में गर्भवती पत्नी को पति ने जबरन पिलाया तेजाब, मौत

इस्लामाबाद: पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद के अल नूर कालोनी में एक गर्भवती महिला की पति के जबरन तेजाब पिलाने से मौत हो गई। भारा काहू थाने के अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार महिला राजधानी के अल नूर कालोनी की रहने वाली थी । उसके पति ने जबरन उसे तेजाब पिला दिया। जिदंगी और मौत से पांच दिनों तक जूझने के बाद बुधवार को अस्पताल में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतका के भाई की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

मृतका के भाई ने शिकायत में कहा है कि उसकी बहन के एक नौ वर्ष की बेटी है। शिकायतकर्ता ने कहा कि उसे अथवा उसके परिवार के किसी सदस्य को इस घटना के बारे में बताया नहीं गया। उसे यह जानकर बड़ा सदमा लगा की उसकी बहन को जबरन तेजाब पिलाकर अस्पताल में दाखिल करा दिया गया।

जियो न्यूज के अनुसार पुलिस ने धारा 336 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है। महिला ने तीन दिन पहले समय से पूर्व बच्चे को जन्म दिया। पुलिस ने कहा है कि महिला की चिकित्सा जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ जाने के बाद वह आगे कार्रवाई करेगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper