पीएम मोदी ने मांगी देशी चाय, किरण रिजिजू ने दे डाली यह सलाह

नई दिल्ली: पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अखिल भारतीय पुलिस महानिदेशक और महानिरीक्षक सम्मेलन में शामिल होने के लिए ग्वालियर के टेकनपुर स्थित बीएसएफ अकेडमी गए थे। इसी दौरान मोदी को चाय पीने की इच्छा हुई, पीएम मोदी ने चाय की मांग की। इस पर केंद्रीय मंत्री किरन रिजिजू ने उन्हें ग्रीन टी पीने की सलाह दे डाली। इस पर मोदी ने तुरंत रिजिजू को जवाब दिया,नहीं देशी चाय लेकर आए। उन्होंने कहा कि वे देशी चाय से ज्यादा खुश होंगे,जिसमें दूध और चीनी रहती है।

बता दें कि इस सम्मेलन में पीएम मोदी ने देश की सुरक्षा के मुद्दों को लेकर बातचीत की। पीएम मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा टेकनपुर में अखिल भारतीय पुलिस महानिदेशक और महानिरीक्षक सम्मेलन को संबोधित किया। पिछले तीन सालों में इन सम्मेलन के पदार्थ और प्रकृति में तेजी से बदलाव आया है। इस नए फॉर्मेट में विचारों और विचार-विमर्श की गुणवत्ता में उल्लेखनीय सुधार देखा गया है।इसके साथ ही पीएम मोदी ने साइबर सिक्यूरिटी को लेकर भी बातचीत की।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper