पोर्न स्टार ने लड़कों को दिया शादी का ऑफर, कर रही दूल्हों का इंतजार

टोकियो: जापान और चीन में मशहूर पोर्न स्टार सोला ओई को अपने दूल्हे का इंतजार है। शादी पूरे तामझाम से होगी। उसकी पूरी रस्में टोकियो के पास मौजूद पॉश इलाके ओडाइबा में निभाई जाएंगी। सोला ओई को किसी हैंडसम या अमीर दूल्हे का इंतजार नहीं है। साल 2010 से 2014 के बीच दर्जनभर फिल्मों में काम कर चुकीं सोला ओई तीन लड़कों से शादी करेंगी। गौर करने वाली बात यह है कि सारा ओई की यह सभी शादियां नकली होंगी। यानी कोई भी लड़का उन पर पति होने का हक नहीं जता सकेगा।

ऐम्बिशस नाम की वेबसाइट ने यह सर्विस खासतौर पर एक्ट्रेस के चाहने वालों के लिए डिजाइन की है। कंपनी का कहना है कि इस सुविधा के जरिए लोगों को मौका मिलेगा कि वह एक्ट्रेस से शादी करने का अपना सपना पूरा करें। हालांकि, हर शादी के लिए सारा ओई 350 हजार येन यानी करीब 2.12 लाख रुपए बतौर फीस लेंगी। शादी की तैयारियों के लिए दूल्हे को तीन हफ्ते का वक्त मिलेगा।

वह एक्ट्रेस के साथ मिलकर अपनी शादी प्लान कर सकेगा। दूल्हों को शादी के लिए कपड़े भी किराए पर मिलेंगे। मेकअप और हेयरस्टाइलिंग की भी सुविधा दी जाएगी। इवेंट में फोटोग्राफर भी बुलाया जाएगा और याद के तौर पर लड़कों को छह तस्वीरें भी रखने को मिलेंगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper