फरीदाबाद में डबल मर्डर, घर में घुसकर पति-पत्नी के पहले हाथ बांधे, फिर गोली मारकर की हत्या

फरीदाबाद: फरीदाबाद जिले में डबल मर्डर की घटना सामने आई है। यहां एक पति-पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना मंगलवार दोपहर की है लेकिन परिजनों और गांववालों को रात में पता चला। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली तो उसमें चार संदिग्ध नजर आ रहे हैं। पुलिस का मानना है कि इन्होंने ही घटना को अंजाम दिया है। आरोपियों ने पहले दोनों पति-पत्नी के हाथ बांधे और इसके बाद गोली मारकर हत्या की।

जानकारी के मुताबिक, जसाना गांव की रहने वाली मोनिका की शादी वर्ष 2013 में फतेहपुर चंदीला निवासी सुखबीर के साथ हुई थी। अभी तक दोनों के कोई संतान नहीं है। बताया जाता है कि मोनिका मायके में ही अलग मकान बनाकर रहती थी। मंगलवार शाम दो बाइक पर सवार चार बदमाश उसके घर पहुंचे और वहां लगे सीसीटीवी कैमरे को तोड़ दिया।

इसके बाद आरोपियों ने पति-पत्नी को बंधक बनाया और उनके हाथ बांध दिए। इसके बाद उन्होंने गोली मारकर हत्या कर दी। मोनिका शाम को पड़ोस से हररोज दूध लेकर आती थी। मंगलवार को वह रात तक दूध लेने नहीं गई तो पड़ोसियों ने घर जाकर देखा। यहां पति-पत्नी के शव खून से लथपथ जमीन पर पड़े थे।

उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। सूचना पर डीसीपी, एसीपी क्राइम ब्रांच समेत अन्य पुलिस की टीमें मौके पर पहुंची। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए बीके अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहे आरोपियों ने ही घटना को अंजाम दिया है। उनकी पहचान की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper