फर्रुखाबाद में गन्ने से लदा ट्रैक्टर पलटने से चालक की मौत

फर्रुखाबाद: जिले से दिल्ली को ओर जाने वाले रास्ते पर गन्ने से लदा ट्रैक्टर पलटने से चालक की मौत हो गई, जबकि घायल दोस्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के चलते फर्रुखाबाद से दिल्ली की ओर जाने वाला रास्ता घंटों जाम रहा।

फर्रुखाबाद के नगला मुकुट गांव में रहने वाला विक्रम सिंह मंगलवार को दोस्त विमल के साथ ट्रैक्टर पर गन्ना लादकर फैजबाग स्थित सेंटर जा रहा था। दिल्ली रोड पर पहुंचते ही दूसरे ट्रैक्टर से आगे निकलने की होड़ में विक्रम ने ट्रैक्टर की रफ्तार बढ़ा दी और जैसे ही रजलामई गांव आया गन्ने लदे दोनों ट्रैक्टर का संतुलन बिगड़ गया। संतुलन बिगड़ते ही चलता हुआ ट्रैक्टर पलट गया । हादसे में ट्रैक्टर के नीचे दबने से विक्रम की मौत हो गई, जबकि दोस्त विमल गंभीर रूप से घायल हो गया।

वहीं हादसे में पलटे दूसरे ट्रैक्टर का चालक मौके से भाग निकला। ट्रैक्टरों के पलटने से दिल्ली रोड का यातायात बाधित हो गया। सूचना पर शमसाबाद थाना का पुलिस फोर्स पहुंचा और रूट डायवर्ट करते हुए वाहनों की आवाजाही कराकर जाम खुलवाया। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर परिजनों को घटना की जानकारी दी और शव पोस्टमार्टम भेज दिया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper