बहराइच में दबंगों ने रंजिशन ग्रामीण को पीटा, घर में लगाई आग

बहराइच: हरदी थाना इलाके के पन्नहा गांव में रविवार रात दबंगों ने एक ग्रामीण के साथ मारपीट की और उसके घर को आग के हवाले कर दिया। आगजनी से पीड़ित की गृहस्थी स्वाहा हो गयी है। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने गांव के ही दो लोगों के खिलाफ मारपीट व आगजनी का मामला दर्ज किया। घटना की जांच पड़ताल शुरू की है। आरोपित फरार चल रहे हैं।

हरदी थाना क्षेत्र अंतर्गत रमपुरवा के पन्नहा गांव निवासी बालकराम पुत्र छबिलाल की राकेश पुत्र दुलारे व पिंटू पुत्र भगवती से पुरानी रंजिश है। रविवार रात पुराने मामले को लेकर बालकराम को राकेश व पिंटू ने पीट दिया। आरोप है कि बीच बचाव करने आयी भतीजी को भी दबंगों ने पीटा। ग्रामीणों के हस्तक्षेप पर मामला शांत हुआ तो बालकराम प्रधान व पंचो को बुलाने चला गया। इसी बीच राकेश व पिंटू ने बालक राम के घर में आग लगा दी। घर में आग की लपटें उठती देख आसपास के लोग मौके पर दौड़े। पुलिस व अग्निशमन विभाग को घटना की सूचना दी गयी।

सूचना पाकर अग्निशमन कर्मी मौके पर पहुंचे। कर्मियों ने ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया। लेकिन घटना में ग्रामीण की पूरी-पूरी गृहस्थी जलकर राख हो गई। पीड़ित का आरोप है कि दबंगों ने मारपीट की घटना के बाद उसके घर को आग लगा दी । सूचना के बाद एसआई राघवेंद्र सिंह ने मौके पर पहुंच जांच-पड़ताल शुरू की। थाना प्रभारी दिनेश सिंह बिष्ट ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर राकेश व पिंटू खिलाफ मारपीट व आगजनी का मामला दर्ज किया गया है। घटना की जांच पड़ताल की जा रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा। अभी दोनों फरार चल रहे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper