बुजुर्ग महिला की मौत पर दरोगा के खिलाफ मुकदमा दर्ज

हमीरपुर। उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में 85 साल की एक बुजुर्ग महिला की वाहन से कुचलकर मौत के मामले में गुरुवार की देर रात पुलिस ने दरोगा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। दरोगा की चार पहिया गाड़ी को भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

जिले के बिंवार थाना क्षेत्र के छानी बुजुर्ग की रहने वाली गिरिजा देवी (85) पत्नी स्व.रामचरन प्रजापति रोड किनारे बबूल के पेड़ के नीचे बैठी थी तभी बिंवार थाने में तैनात दरोगा अमर सिंह ने कहीं जाने के लिये अपनी स्कार्पियो गाड़ी को बैक कर दिया जिससे यह बुजुर्ग महिला कुचल गयी। महिला को नजदीक के अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था।

इस घटना से गुस्साये परिजनों ने ग्रामीणों की मदद राठ-हमीरपुर मार्ग जाम कर दिया था। एसडीएम राठ एसके मिश्रा सीओ के साथ मौके पर पहुंचे और कार्यवाही का आश्वासन देकर जाम खुलवाया था। मृतका के नाती लखन प्रसाद प्रजापति ने घटना की तहरीर दरोगा के खिलाफ थाने में देकर नशे में धुत्त होकर घटना का करने का आरोप लगाया।

बिंवार थाना प्रभारी नारायण सिंह ने शुक्रवार को बताया कि आरोपी दरोगा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। स्कार्पियो को कब्जे में ले लिया गया है। पोस्टमार्टम कराने के लिये शव को राठ भेजा गया है। इस मामले की जांच करायी जा रही है। बता दें कि आरोपी दरोगा की नियुक्ति मृतक आश्रित कोटे में हुयी थी। उसकी गाड़ी में भाजपा का चिन्ह भी लगा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper