भाजपा सांसद साक्षी महाराज को आया धमकी भरा फोन

उन्नाव (उप्र). भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने पुलिस में एक लिखित शिकायत की है जिसमें उन्होंने दावा किया है कि उन्हें किसी पाकिस्तानी नंबर से आई फोन कॉल में बम विस्फोट में उनकी हत्या करने की धमकी दी गई है। उन्नाव से सांसद ने सदर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक दिनेश चंद्र मिश्रा को अपनी शिकायत में कहा कि उन्हें पाकिस्तान के किसी आतंकवादी संगठन से सोमवार शाम को दो फोन कॉल आईं थी जिसमें उन्हें उनके आवास समेत उड़ा देने की धमकी दी गई। सांसद के पत्र के अनुसार फोन करने वाले ने दावा किया कि कश्मीर बहुत जल्द पाकिस्तान का हिस्सा होगा। उसने अयोध्या में मंदिर का शिलान्यास करने को लेकर अपशब्द भी कहे। पत्र के अनुसार फोन करने वाले ने कहा है कि वह और उसके मुजाहिदीन सांसद पर 24 घंटे नजर रख रहे हैं।

सांसद ने अपने पत्र में कहा कि फोन करने वाले ने प्रधानमंत्री मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए भी अपशब्द कहे हैं। सांसद ने पत्र में जान माल की सुरक्षा को लेकर कार्रवाई की मांग की है। सांसद के पत्र पर पुलिस अधीक्षक रोहन पी कनय ने क्षेत्राधिकारी यादवेंद्र यादव और कोतवाली प्रभारी दिनेश चंद्र मिश्रा को जांच शुरू करने और सर्विलांस टीम की भी मदद लेने के निर्देश दिए हैं।

पुलिस अधीक्षक रोहन पी कनय ने बताया की सांसद साक्षी महाराज को जान से मारने की धमकी मामले में रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सांसद को वाई श्रेणी की सुरक्षा प्राप्त है। तीन पीएसओ गनर सुरक्षा में पहले से ही तैनात हैं। आवास पर सुरक्षार्थ पुलिस लगी हुई है लेकिन धमकी वाली फोन कॉल के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था की पुनर्समीक्षा की जायेगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper