मप्र में पहले चरण की छह लोकसभा सीटों पर मतदान, सीएम ने परिवार के साथ किया मतदान

छिंदवाड़ा: देश के चौथे और प्रदेश के पहले चरण में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए 6 सीटों सीधी, शहडोल, जबलपुर, मंडला, बालाघाट और छिंदवाड़ा पर सोमवार को वोट डाले जा रहे हैं। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ ने परिवार सहित छिंदवाड़ा के शिकारपुरा मतदान केंद्र पर मतदान किया। भाजपा प्रत्याशियों में हिमाद्री सिंह ने शहडोल में, रीति पाठक ने सीधी, बालाघाट से भाजपा प्रत्याशी ढाल सिंह बिसेन भी वोट डालने मतदान केन्द्र पहुंचे।

मुख्यमंत्री कमल नाथ ने सोमवार को छिंदवाड़ा जिले में प्राथमिक शाला शिकारपुर में स्थापित मतदान केंद्र क्रमांक 17 पर अपने परिवार के साथ मतदान किया। उल्लेखनीय है कि प्रदेश में चार चरणों मे सम्पन्न हो रहे लोक सभा चुनाव के पहले चरण में आज 29 अप्रैल को छिंदवाड़ा सहित छह लोक सभा सीटों पर मतदान हो रहा है। इनमे सीधी, मंडला, शहडोल, बालाघाट, जबलपुर शामिल है।

छिंदवाड़ा में लोकसभा के साथ विधान सभा उप चुनाव के लिए भी मतदान हो रहा है। मुख्यमंत्री कमलनाथ स्वयं छिंदवाड़ा विधान सभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी है। उनके पुुत्र नकुल नाथ छिंदवाड़ा लोकसभा के लिए कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार हैं। मुख्यमंत्री कमल नाथ अपनी धर्मपत्नी अलका नाथ, पुत्र नकुल नाथ और बहू के साथ सर्वप्रथम हनुमान मंदिर पहुंचे। यहां पूजा अर्चना के बाद मतदान केंद्र विधान सभा 125 के शासकीय प्राथमिक शाला में बने मतदान केंद्र क्रमांक 17 पर पहुंचे। जहाँ पर उन्होंने परिवार के साथ मतदान किया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper