मुन्ना बजरंगी की सुरक्षा में पुलिस प्रशासन की तरफ से नहीं हुई कोई चूक: DGP

लखनऊ: बागपत जिला कारागार में माफिया मुन्ना बजरंगी की हत्या मामले में मंगलवार को पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) ओम प्रकाश सिंह ने बयान दिया है। उनका कहना है कि मामले की मजिस्ट्रेटी जांच की जा रही है। दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी। उन्होंने कहा कि मुन्ना बजरंगी को झांसी जिला कारागार से बागपत जिला कारागर भारी सुरक्षा के बीच लाया गया था। सुरक्षा के अलावा दो एम्बुलेंस भी लगाई गयी थी। पुलिस प्रशासन की ओर से किसी भी प्रकार की कोई चूक नहीं हुई है। जेल में हत्या हुई है।

वारदात के लिए हथियार कहां से आया था, किसने मुहैया कराया। इन सब मामले की जांच मजिस्ट्रेट द्वारा की जा रही है। जांच के आदेश पहले ही दिया जा चुका है, जैसे ही रिपोर्ट आती है तो दोषियों के खिलाफ विधिक कार्यवाही की जायेगी। इसके अलावा प्रदेश के अन्य जेलों में अतिरिक्त सुरक्षा व्यवस्था को चाक चौबंद के लिए जिलाधिकारी व कप्तानों को निर्देश दिये जा चुके हैं।

छह माह के भीतर रोकेंगे अपराध पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह ने कहा कि महिला सम्बंधी अपराध बढ़े है। छेड़छाड़ व रेप की घटनाओं में इजाफा हुआ है। इस तरह के अपराध प्रदेश में शर्मनाक है, हमें इसे रोकना है। उन्होंने कहा प्रदेश में बढ़े अपराध को रोकने के लिए छह माह की जरुरत है, हम ऐसे क्राइम को रोकने में सफल होंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper