मेरठ में गैंगरेप के आरोपियों ने पीड़िता के पति को गोली से उड़ाया

मेरठ: हस्तिनापुर में सोमवार की शाम से लापता एक अधेड़ की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पत्नी ने चार लोगों को नामजद करते हुए हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। बताया जाता है कि चारों आरोपी मृतक की पत्नी के साथ हुई गैंगरेप की घटना में शामिल थे।

हस्तिनापुर कस्बे के भीमनगर का निवासी शीलचंद (45) पुत्र मनोहरलाल मजदूरी करता था। शीलचंद की पत्नी के मुताबिक शीलचंद सोमवार की शाम से लापता था। मंगलवार की सुबह शीलचंद का शव कस्बे के बाहर स्थित राजकीय कृषि एवं पशुधन परिक्षेत्र के जंगल से बरामद हुआ। शीलचंद के सीने में गोली मारकर उसकी हत्या की गई थी। जानकारी के बाद सीओ मवाना यूएन मिश्रा थाना पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मौके पर पहुंची मृतक की पत्नी ने बताया कि करीब ढाई माह पूर्व वह मवाना में खरीदारी करके लौट रही थी।

इसी दौरान सैदपुर निवासी सोनू, इकरामू और नंगला साहू निवासी अली रजा व वीरसिंह के पुत्र ने कार में लिफ्ट देकर उसके साथ गैंगरेप किया था। उसने चारों आरोपियों पर अपने पति की हत्या का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। सूत्रों के मुताबिक गैंगरेप के उक्त प्रकरण में पीड़िता आरोपियों से मोटी रकम लेकर उनके साथ समझौता कर चुकी है। चर्चा है कि महिला के किसी व्यक्ति के साथ अवैध संबंध हैं, इसी के चलते शीलचंद को रास्ते से हटाया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper