राजकीय बाल गृह में बालक की मौत, अधिकारियों पर आरोप

लखनऊ ब्यूरो। राजकीय बाल गृह में बालक की मौत हो जाने से हड़कम्प मच गया। परिवार के लोगों ने बाल गृह के अधिकारियों व कर्मचारियों पर आरोप लगाया है।

पारा थानाक्षेत्र स्थित राजकीय बाल गृह में बालक विशाल की रविवार देर रात अचानक तबीयत खराब हो गई। जानकारी पर कर्मचारी अस्पताल न ले जाकर एंटी बॉयेटिक दवाएं दे दी।

गृह के अन्य बालकों के मुताबिक, रात में विशाल की हालत बेहद नाजुक हो गयी। इसके बाद अधिकारियों ने उसे आनन-फानन में नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसका इलाज किया। लेकिन कुछ घंटे के भीतर ही उसकी मौत हो गई।

पारा थाना प्रभारी राज कुमार सिंह ने सोमवार को बताया कि अभी तक जांच में यहां पाया गया है कि बालक की मौत दौरे की बीमारी की कारण हुई है। विशाल को सही समय पर दवा न मिलने के चलते यह घटना हुई है। वहीं, घरवालों ने राजकीय बाल गृह विभाग के अधिकारियों पर आरोप लगाया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper