लखनऊ के आसाराम बापू आश्रम में महिला से छेड़छाड़

लखनऊ: यौन शोषण के मामले में सलाखों के पीछे भेजे जा चुके आसाराम बापू के सरोजीनगर स्थित आश्रम में महिला के साथ छेड़छाड़ हुई। विरोध करने पर कर्मचारियों ने महिला का समझौते का दबाव बनाया। इस दौरान महिला की तरफ से काफी लोग जमा हो गये। हंगामे की सूचना मिलते ही सरोजनीनगर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराने के साथ ही आरोपित कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

इंस्पेक्टर सरोजनीनगर प्रेमेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि सरोजनीनगर के बदालीखेड़ा में आशराम बापू का आश्रम है। उक्त आश्रम में दूध, दवा व अन्य सामान बिकता है। रविवार दोपहर गांव की रहने वाली रानी (काल्पनिक नाम) आश्रम में दवा लेने गयी थी। आरोप है कि इस दौरान आश्रम के कर्मचारी अमित ने उसे बहाने से रसोई के अंदर बुलाया। मंसूबे से अंजान महिला रसोई में पहुंची तो अमित ने उसका हाथ पकड़कर छेड़छाड़ शुरू कर दी।विरोध करने के साथ ही महिला ने शोर मचाया।

चींख-पुकार सुनकर लोग दौड़े तो कर्मचारी अमित भागकर आश्रम के आफिस में घुस गया। लोगों के वहां जमा होने पर मामले को तूल पकड़ता देख आरोपित अमित महिला से मॉफी मांगने लगा। पीड़िता ने मॉफ करने से इंकार कर किया। इस पर आश्रम के गार्ड व अन्य लोग वहां पहुंच गये और महिला पर समझौते का दबाव बनाने लगे।पीड़िता ने फोन कर घरवालों को खबर दी। सूचना मिलते ही परिजन व ग्रामीणों की भीड़ आश्रम पर पहुंच गयी। देखते ही देखते वहां हंगामा शुरू हो गया। सूचना मिलते ही सरोजनीनगर पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। पुलिस ने पीड़िता से बात की तो उसने तहरीर देने की बात कही। मामला गंभीर देख पुलिस ने आरोपित अमित को मौके से गिरफ्तार कर लिया। इंस्पेक्टर ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है। आरोपित अमित को जेल भेज दिया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper