लखनऊ में जबरिया जोड़ी की शूटिंग कर रहे हैं परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ

लखनऊ: बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अपरीक्षित खुराना और संजय मिश्रा इन दिनों लखनऊ में फिल्म जबरिया जोड़ी की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग इस समय राजधानी लखनऊ के कैंट इलाके में चल रही है और काफी तेजी से फिल्म के सीन्स फिल्माए जा रहे है। इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है।

बता दें कि इस फिल्म की कहानी एक रियल कहानी के ऊपर निर्भर है जो कि फिल्मी पर्दे पर उतारा जाएगा। गौरतलब है कि कुछ समय पहले एक लड़की ने अपने प्रेमी दूल्हे को उसकी शादी वाले दिन ही गनप्वाइंट पर किडनैप कर लिया और उससे शादी रचाई थी। इस फिल्म की कहानी उसी से मिलती जुलती होने वाली है..इस फिल्म को इसलिए लखनऊ में शूट किया जा रहा है क्योंकि इस फिल्म की असली कहानी भी यूपी और बिहार से ही संबंध रखती है।

फिल्म में परिणीति चोपड़ा और सिड का अवतार काफी ज्यादा हटकर इस बार होने वाला है क्योंकि कहानी काफी अच्छी है। परिणीति चोपड़ा भी इस फिल्म के लिए काफी ज्यादा मेहनत कर रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper