लखनऊ में नियम तोड़ने वाले भेजे जा रहे आइसोलेशन सेंटर

लखनऊ : लॉकडाउन के बीच लखनऊ में इधर-उधर घूमते लोग अब पकड़े जा रहे हैं. पुलिस उन्हें गाड़ियों में भरकर आइसोलेशन सेंटर्स पर भेज रही है. यहां लोगों को रोकने का इंतजाम किया गया हैं. दरअसल, कई लोग जो बाहर से आ रहे हैं, वह लखनऊ और उसके आसपास फंसे हैं. उन्हें आइसोलेशन सेंटर भेजा जा रहा है.

इसके अलावा कई ऐसे लोग भी हैं, जो यूं ही शहरों में टहलने निकले थे या जायजा लेने निकले थे या किसी काम से निकले थे तो वह भी अब पकड़ कर आइसोलेशन में भेजे जा रहे हैं. लखनऊ के अवध शिल्पग्राम में आइसोलेशन के लिए लाए जा रहे लोगों की लाइनें लग गई हैं.

उधर, उत्तर प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या 88 हो गई है. गौतमबुद्ध नगर में कल चार नए केस आए थे, जिसके बाद यहां मरीजों की संख्या 37 हो गई है. गनीमत की बात है कि राजधानी लखनऊ में कोरोना के कोई नए मामले नहीं आए है. अभी यहां 8 मरीजों का चल रहा है. इसके अलावा कुछ लोगों को क्वारनटीन किया गया है.

जमात से आए लोगों की तलाश शुरू : इस बीच दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित तब्लीगी जमात के मरकज आने वाले 6 लोगों की तेलंगाना में कोरोना से मौत से हड़कंप मचा है. उत्तर प्रदेश सरकार ने ऐसे लोगों की तलाश शुरू कर दी है जो मरकज में जमात का हिस्सा रहे हैं. यूपी के डीजीपी ने कई जिलों के कप्तानों को आदेश दिया है कि तबलीगी जमात में शामिल होने वाले लोगों का जल्द से जल्द पता लगाया जाए. इसके लिए गाजियाबाद, मेरठ, सहारनपुर, मुजफ्फरपुर , शामली, हापुड़, बागपत, बिजनौर के साथ साथ नोएडा और लखनऊ के कप्तानों को भी निर्देश दिया गया है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper