शूटिंग छोड़ अमृतसर में लस्सी पीती दिखी जाह्नवी, संस्कारी लुक से जीते करोड़ों लोगों के दिल

मुंबई: साल 2008 में दर्शकों के दिलों पर छा जाने वाली फिल्म ‘दोस्ताना’ के सीक्वल ‘दोस्ताना 2’ की शूटिंग आज से शुरू हो चुकी है । हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें जाह्नवी कपूर फिल्म के पहले शेड्यूल को सूट करने के लिए अमृतसर पहुंच चुकी है । फिल्म की शूटिंग छोड़कर वह सबसे पहले अमृतसर की प्रख्यात लस्सी का मजा लेती दिखी । आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में जाह्नवी के अलावा कार्तिक आर्यन और लक्ष्य लालवानी भी नजर आने वाले हैं ।

आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि जाह्नवी कपूर सलवार सूट में नजर आ रही है, जिसमें वह किसी परी से कम नहीं लग रही । वैसे बहुत ही कम बार जाह्नवी को संस्कारी लुक में देखा जाता है, क्योंकि वह ज्यादातर जींस और जिम लुक में ही नजर आती है और यह बॉलीवुड की स्टाइलिश अभिनेत्रियों में से एक है । अमृतसर में वह संस्कारी लुक अपनाकर काफी घूमी और शॉपिंग भी की, लस्सी का मजा भी लिया । इतना ही नहीं बल्कि पहला शूटिंग शेड्यूल उत्तर भारत से लेकर चंडीगढ़, पटियाला में शूट किया जाएगा तो वहीं करीब 22 दिन तक शूटिंग चलने वाली है । बाद में दूसरा शेड्यूल विदेश में शूट होने वाला है ।

2018 में आई फिल्म ‘धड़क’ से लोगों के दिल धड़काने वाली अभिनेत्री जाह्नवी कपूर हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती है, और इनकी तस्वीरें आग की तरह फैल जाती है । पहली बार वह रोमांटिक हीरो कार्तिक आर्यन के साथ बड़े पर्दे पर रोमांस करती हुई नजर आने वाली है । टीवी एक्टर लक्ष्य लालवानी भी इस फिल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करेंगे। आपको बता दें कि ‘दोस्ताना टू’ के अलावा जाह्नवी गुंजन सक्सेना की बायोपिक और ‘रूही अफजा’ जैसी दो फिल्मों में नजर आने वाली है ।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper