श्रीनगर में लगा कर्फ्यू, मोबाइल-इंटरनेट सेवा पर लगी रोक

श्रीनगर: जम्मू एवं कश्मीर (jammu kashmir) के पुलवामा (pulwama) में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में अंसार गजवातुल हिंद के सरगना जाकिर मूसा के मारे जाने के बाद हुई हिंसा के मद्देनजर शुक्रवार को श्रीनगर में एहतियातन कर्फ्यू लगा दिया गया है और कश्मीर घाटी के प्रमुख शहरों और तहसील मुख्यालयों में भी इसी तरह के प्रतिबंध लगाये गये हैं।

अधिकारियों ने एहतियात के तौर पर कश्मीर घाटी में ट्रेन और मोबाइल इंटरनेट सेवा निलंबित कर दी है और सभी शैक्षणिक संस्थनों को बंद करने के आदेश भी दिये हैं। श्रीनगर के विभिन्न हिस्सों में कर्फ्यू लागू किये जाने की घोषणाएं की जा रही हैं और लोगों को घरों के अंदर ही रहने का निर्देश दिया गया है। लोगों को चेतावनी दी जा रही है कि किसी भी तरह के उल्लंघन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

मोदी की जीत के बाद सेना को बड़ी सफलता, मोस्ट वांटेड आतंकी जाकिर मूसा ढेर

इस बीच, बुलेट प्रूफ जैकेट, लेग गार्ड पहने और हाथों में हथियार लिये बड़ी संख्या में राज्य पुलिस कर्मी और सुरक्षा बल के जवान सुनसान सड़कों पर पहरा दे रहे हैं। हिंसा से बचने के लिए घाटी में करीब सभी प्रमुख शहरों और तहसील मुख्यालयों में इसी तरह के प्रतिबंध लगाये गये हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper