सपने में दिखें शंकर भगवान तो ये होगा आपके साथ, जानिए परिणाम

लखनऊ: निंद्रावस्था में मनुष्य सपनों से पूरी तरह से घिरा होता है। निंद्रावस्था के दौरान मनुष्य जो कोई सपना देखता है वह उस सपने के मतलब को जाने को लेकर भी काफी ज्यादा उत्सुक रहा करता हैं। हर एक दिन अलग-अलग तरह के सपने देखने की वजह से उसकी जिज्ञासा और भी ज्यादा बढ़ जाती है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए आज हम इस पोस्ट के माध्यम से आपको बताएंगे कि अगर आपको सपने में भगवान शिव दिखते हैं तो ऐसे में इसका क्या मतलब हुआ करता है। अगर आप भगवान शिव के सपने में दिखने के पीछे की वजह को जानना चाहते हैं तो आप इस पोस्ट को पूरा पढ़िएगा।

सपने में भगवान शिव के दर्शन

अगर आप कभी सपने में भगवान शिव का दर्शन करते हैं तो ऐसे में यह इस ओर इशारा करता है कि आने वाले वक्त में आपके जीवन की हर एक समस्या खत्म होगी। जीवन में होने वाली हर एक समस्या के खत्म होने की वजह से आपका जीवन खुशहाल रहेगा। भगवान शिव को सपने में देखने के बाद आपको मंदिर जाकर उनकी पूजा जरूर करनी चाहिए जिससे कि आपकी हर एक मनोकामना पूरी हो सके।

सपने में भगवान श्री कृष्ण के दर्शन

अगर आपके सपने में कभी भगवान श्री कृष्ण दिख जाए तो इसका यह मतलब होता है कि आपके जीवन में इन दिनों जो प्रेम संबंध चल रहा है वह आगे बढ़ने वाला है।

सपने में श्री राम के दर्शन

अगर आपको सपने में कभी भगवान श्री राम के दर्शन होते हैं तो आप इस बात को समझ लें कि आपके जीवन में अब उन्नति होने वाली है। उन्नति होने की वजह से आपके जीवन में नए-नए रास्तों के खुलने की भी उम्मीद है।

सपने में मां दुर्गा के दर्शन

अगर कभी आपको सपने में माता दुर्गा का दर्शन होता है तो ऐसे में आप इस बात को समझ लें की आपके या फिर आपके परिवार के किसी सदस्य का कोई पुराना रोग बहुत जल्द दूर होने वाला है। ऐसा इसलिए क्योंकि माता रानी कभी भी अपने बच्चों को कष्ट में नहीं देख सकती।

सपने में माता लक्ष्मी के दर्शन

अगर आपके सपने में माता लक्ष्मी का दर्शन हो तो आप इस बात को समझ लें की आने वाले वक्त में आपको धन का लाभ मिलने वाला है। अगर आप किसी व्यापार के क्षेत्र में अपना हाथ आगे बढ़ाते हैं तो ऐसे में क्षेत्र में सफलता मिलने की भी उम्मीदें है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper