सहारनपुर में कुर्बानी को लेकर दो पक्ष भिड़े, आगजनी पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के जनपद सहारनपुर में बकरीद पर्व पर कुर्बानी को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। मुस्लिम समुदाय के दो पक्षों में कहासुनी के बाद जमकर पत्थरबाजी हुई। आक्रोशितों ने आगजनी की। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लाठीचार्ज कर लोगों को भगाया गया है। इलाके में तनावपूर्ण की स्थिति बनी हुई है।

पुलिस के मुताबिक फतेहपुर थाना के चौबेपुर गांव में ईद-उल अजहा (बकरीद) पर्व कुर्बानी को लेकर मुस्लिम समुदाय के दो पक्ष आमने-सामने आ गये। कहासुनी के बाद दोनों समुदाय में मारपीट शुरु हो गयी। देखते ही देखते मारपीट पथराव में तब्दील हो गया। आक्रोशितों ने जमकर पत्थबाजी के बाद वाहनों में आग लगा दी।

त्योहार में बिगड़े माहौल को शांत कराने के लिए जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक सहित भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गयी। हालात को काबू में करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया। लाठीचार्ज में चार लोगों के घायल होने की खबर है। ऐतिहातन तौर पर इलाके में भारी फोर्स को लगा दिया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper