हमीरपुर में शादी के 15 दिन में ही युवक की पड़ोसियों ने कर दी हत्या

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में गुरुवार की देर रात ग्रामीणों की पिटाई से एक युवक की मौत होने के मामले की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। जरिया थाने के इंस्पेक्टर रामजीत गौड़ ने शुक्रवार को सुबह बताया कि मृतक की शादी अभी 15 दिन पहले हुयी थी जिसकी पिटाई से उरई मेडिकल कालेज में मौत हो गयी है। मामले की तहरीर अभी नहीं मिली है लेकिन घटना की छानबीन करायी जा रही है।

जरिया थाने के इंस्पेक्टर के मुताबिक चंडौत गांव निवासी दीनदयाल ने अपने पुत्र अतुल (22) की शादी बीते माह की 27 तारीख को मुस्करा थाना क्षेत्र के उपरहका गांव में सुनीता देवी के साथ की थी। सुनीता ससुराल में ही थी। गुरुवार को अतुल ने नशे में धुत्त होकर अपने पिता के साथ मारपीट करने लगा। इसी बीच पड़ोस के तमाम लोग वहां पहुंच गये और अतुल की जमकर पिटाई कर दी।

मारपीट में अतुल बेहोश हो गया। परिजनों ने भूत प्रेत का चक्कर समझते हुये घायल अतुल को गांव और आसपास के तांत्रिकों के यहां ले गये। वहां झाड़ फूंक करायी गयी मगर उसकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ। हालत गंभीर होने पर परिजन अतुल को इलाज कराने जालौन के उरई मेडिकल कालेज ले गये जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

इंस्पेक्टर ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम उरई पुलिस करायेगी। घटना की तहरीर मिलते ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जायेगी। उनका कहना है कि घटना के बाद मृतक की पत्नी सुनीता देवी ने फोन कर सूचना दी थी जिस पर पुलिस ने मौैके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper