होली पर मुलायम कुनबा एकजुट, अखिलेश ने लिया शिवपाल का आशीर्वाद

इटावा: होली के मौके पर मुलायम कुनबे की दूरियां कम हुई हैं। सैफई में होली कार्यक्रम के दौरान सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव के साथ चाचा शिवपाल सिंह यादव भी नजर आए। शिवपाल ने मुलायम के साथ रामगोपाल के भी पैर छूकर आशीर्वाद लिया। अखिलेश ने चाचा शिवपाल के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। पूरा परिवार इस बार होली में शामिल रहा।

इस बीच शिवपाल और अखिलेश के एक मंच पर आते ही कार्यकर्ता चाचा भतीजा जिंदाबाद के नारे लगाने लगे। नारेबाजी सुनकर अखिलेश नाराज हो गए और उन्होंने कहा कि इस तरह की नारेबाजी करोगे तो अगली बार से यहां होली खेलने नहीं आऊंगा। भाषण के बाद अखिलेश ने शिवपाल के पैर छुए।

दो साल बाद सैफई की होली पर रंगोत्सव की बयार में मुलायम कुनबे की दूरियां कम हुई हैं। सोमवार को प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह की गैरमौजूदगी तल्खी का संकेत दे रही थी, पर मंगलवार सुबह चाचा शिवपाल ने मंच साझा कर सियासी खेमे में हलचल मचा दी। पैर छूकर आशीर्वाद लिया। यह देख होलिकोत्सव का उत्साह चरम पर पहुंच गया।

मुलायम के पैतृक आवास पर मंगलवार सुबह सजे होली मंच पर मुलायम, अखिलेश के अलावा शिवपाल और उनके बेटे पीसीएफ सभापति आदित्य, भाई राजपाल और उनके बेटे जिपं अध्यक्ष (इटावा) अभिषेक यादव, पूर्व सांसद धर्मेद्र, पूर्व सांसद तेज प्रताप भी पहुंचे। पूरे मुलायम कुनबे ने फूलों की होली खेली और फाग का आनंद लिया। मंच पर दिखी एकता से कार्यकर्ताओं में होलिकोत्सव का उत्साह चरम पर पहुंच गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper