दोस्तों ने पहले पी पिलाई शराब और उसके बाद किया वह काम जिसे सुनकर आप भी रह जाएंगे हैरान

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के सरोजनीनगर क्षेत्र में टेम्पो चालक शिवा पाण्डेय की ईट से कूचकर हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने उसके साथी चालक मुकेश तिवारी उर्फ मोनू को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि हत्या में उसके साथ शामिल रहे टेम्पो चालक अन्सार की तलाश है। पुलिस का कहना है कि हत्या का कारण मृतक द्वारा मुकेश के पास जमा करायी गयी रकम वापस मांगने व चोरी की रकम के बंटवारे को लेकर हुआ विवाद बताया जा रहा है।

पुलिस का कहना है कि शिवा, मुकेश व अन्सार एक साथ टेम्पो चलाते हैं जो छोटी-मोटी चोरी भी करते थे। शिवा अपनी दिनभर की कमाई मुकेश के पास रखवा देता था। उसने अपनी रकम मांगी जो उसे समय से नहीं दे सके थे। इसी बात को लेकर उनका विवाद हुआ और उसे ठिकाने लगाने के लिए 31 अगस्त 2017 को अन्सार व मुकेश उसे एयरपोर्ट की बाउण्डरी के पीछे खेत में ले गये थे, जहां अन्सार ने शिवा को छक कर शराब पिलाई, जब वह नशे में हो गया तो पुराने विवाद को दोहराया तो वह फिर अपने रुपये मांगने लगा।

इसे भी पढ़िए: इम्पीरियल ब्लू सुपरहिट नाइट्स सीजन 4 में फरहान ने मचाई धूम

फिर दोनोें के बीच झगड़ा होने लगा। इसी बीच अन्सार कहीं से ईट उठा लाया और उसने शिवा के सिर पर कई वार किए जिससे वह घायल होकर गिर गया और बेहोश हो गया तो दोनोें ने मिलकर उसे खींचकर खेत में डाल दिया, जहां वह मर गया। उसके बाद दोनों वहां से फरार हो गये।

मुकेश का कहना है कि काफी दिनोें से उसकी अन्सार से मुलाकात नहीं हुई है। मुकेश मूलरूप से गोण्डा करनैलगंज के तिवारी का पुरवा का रहने वाला है। वह बदालीखेड़ा में किराये के मकान में रहता था। इसी तरह अन्सार बाग नम्बर-तीन चिल्लावां सरोजनीनगर में किराये पर रहता था। ज्यादातर दोनों लोग नशे में होने के बाद बाहर कहीं ठिकाने पर सो जाते थे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper