गुरुग्राम में हैवानियत की सारी हदें पार, परिवार के सामने महिला को बनाया हवस का शिकार

गुरुग्राम: हरियाणा के गुरुग्राम में एक महिला से उसके परिवार के सामने दुष्कर्म करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। महिला और उसके परिवार से मारपीट करने के लिए तीन अन्य लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। मूल रूप से पश्चिम बंगाल के दक्षिण दीनापुर जिले के एक गांव की 22 वर्षीय एक महिला वर्तमान में गुरुग्राम के साउथ सिटी 1 क्षेत्र में रहती है।

महिला ने चार अज्ञात लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कराते हुए कहा कि रविवार की शाम जब वह अपने पति और अन्य परिजनों के साथ तिगरा गांव में एक समारोह में शामिल होने गई थी। वापस लौटते समय एक अन्य गाड़ी में सवार चार व्यक्तियों ने उन्हें रोक लिया।

इसे भी पढ़िए: शाहजहांपुर में छेड़छाड़ से तंग युवती ने लगाई आग, अस्पताल में मौत

पीड़िता ने शिकायत दर्ज करते हुए कहा कि उन लोगों ने पीड़िता और उसके परिजनों के साथ मारपीट की और उनमें से एक आदमी ने महिला को पास की झाड़ियों में ले जाकर दुष्कर्म किया। पीड़िता द्वारा उपलब्ध कराए गए गाड़ी के नंबर के आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सभी आरोपी संजीत, देशवीर, धर्मेदर और पवन सोहना के निकट एक गांव के निवासी हैं। आरोपियों को मंगलवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper