मेरे और ट्रंप के बीच कभी भी रोमांटिक संबंध नहीं रहे: निक्की हेली

संयुक्त राष्ट्र: संयुक्त राष्ट्र में अमेरिका की राजदूत निक्की हेली ने उनके और राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बीच अफेयर की अफवाहों को कोरी बकवास बताते हुए इसे बहुत ही घिनौना और अपमानजनक बताया। इन अफवाहों की शुरुआत तब हुई जब फायर एंड फ्यूरी किताब के लेखक मिशेल वुल्फ ने एक साक्षात्कार में कहा कि ट्रंप का एक व्यक्ति से अफेयर था, जिसका ज़िक्र उनकी किताब में है।

वुल्फ ने अपनी किताब में लिखा था कि निक्की हेली ट्रंप सरकार में काफी प्रभावशाली चेहरा हैं और वो अपने आपको राष्ट्रपति के उत्तराधिकारी की तरह दिखा रही है। हालांकि निक्की हेली ने कहा कि मेरे और राष्ट्रपति ट्रंप के बीच कभी भी रोमांटिक संबंध नहीं रहे। हेली ने वुल्फ के इस आरोप को भी खारिज किया कि वो ट्रंप के साथ उनके हवाई जहाज या ओवल ऑफिस में अकेले समय बिताती थीं।

हेली ने कहा कि मै सिर्फ एक बार ट्रंप के साथ एयर फोर्स वन पर थी और उस समय भी कमरे में काफी लोग थे। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों को मज़बूत इच्छाशक्ति वाली महिलाओं को बर्दाश्त नहीं कर पाते इसलिए वो लोग इस तरह के आरोप लगाकर लिंगभेद करते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper