राहुल महाजन ने अब कजाकिस्तानी मॉडल नताल्या से रचाई शादी

नई दिल्ली। दिवंगत भाजपा नेता प्रमोद महाजन के बेटे 43 वर्षीय राहुल महाजन ने फिर से शादी कर ली है। इस बार उन्होंने 25 साल की कजाकिस्तानी मॉडल नताल्या इलीना से शादी की। दोनों 2० नवम्बर को एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंधे।

इससे पहले राहुल ने 2००6 में श्वेता सिंह से शादी की थी, लेकिन 2 साल बाद ही दोनों में तलाक हो गया। फिर 2०1० में उनकी शादी डिम्पी गांगुली के साथ हुई थी। यह रिश्ता भी 2०14 में तलाक में तब्दील हो गया था।

राहुल ने अपनी तीसरी शादी के बारे में कहा कि उनकी पहली दो शादियां काफी धूमधाम से हुई थीं, लेकिन वो रिश्ते नहीं चले। इसलिए उन्होंने कोई दिखावा नहीं करते हुए मालबार हिल पर स्थित एक मंदिर में व्याह किया। इस अवसर पर राहुल की फेमिली व बेहद करीबी लोग ही मौजूद रहे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper