पाक ने उरी सेक्टर में किया संघर्ष विराम का उल्लंघन

जम्मू: जम्मू संभाग की अतंरराष्ट्रीय सीमा पर तबाही मचाने के बाद अब पाक सेना ने कश्मीर की तरफ रुख कर लिया है। पाक सेना ने बुधवार देर रात बारामूला जिले के उरी सेक्टर की नियंत्रण रेखा पर बिना किसी उकसावे के संघर्ष विराम का उल्लंघन किया।

इस दौरान पाक सेना ने स्वचलित हथियारों से गोलीबारी की तथा मोर्टार दागे। यह गोलीबारी करीब तीन घंटे तक चली। हालांकि इस गोलीबारी में किसी प्रकार के नुकसान की कोई सूचना नहीं है। भारतीय जवानों ने भी पाक गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया।

बताया जाता है कि बुधवार देर रात उरी सेक्टर की नियंत्रण रेखा पर स्थित कमल कोट क्षेत्र को निशाना बना गोलीबारी की तथा मोर्टार दागे। इस दौरान पाक सेना ने नियंत्रण रेखा के समीप स्थित भारतीय चौकियों को भी निशाना बनाया। भारतीय जवानों ने भी पाक गोलीबारी का मुहतोड़ जवाब दिया। इस गोलीबारी में किसी प्रकार के नुकसान की कोई सूचना नहीं है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper