अंधविश्वास के चलते मां-बाप ने ही अपनी नाबालिग लड़की की बलि दे दी

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद के भौराकलां थाना क्षेत्र के कपूरगढ़ गांव में अंधविश्वास के चलते मां-बाप ने ही अपनी नाबालिग लड़की की बलि दे दी। पुलिस ने गुरुवार को मंदिर के पुजारी समेत परिवार के चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शरू कर दिया है।

घटना भौराकलां थाना क्षेत्र के गांव कपूरगढ़ गांव से तीन दिन पहले 12 साल की एक किशोरी हिमांशी पुत्री संजय प्रजापति संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गई थी। संजय ने अपनी बेटी की गुमशुदगी की तहरीर थाने में दी थी। पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी। गुरुवार सुबह पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए संजय के घर से हिमांशी का शव बरामद कर लिया।

मनी लॉन्ड्रिंग केस: रॉबर्ट वाड्रा से दो घंटे पूछताछ

एसओ धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि हिमांशी की हत्या तांत्रिक कार्यों के लिए की गई है। इस मामले की जांच की जा रही है और अभी एक मंदिर के पुजारी, मृतका के पिता के पिता संजय, मां इंदिरा, बड़ी बहन काजल और भाई रविश को हिरासत में लिया गया है। इस घटना में कई अन्य लोगों के नाम सामने आ रहे हैं।

पुलिस मामले की तेजी से जांच कर रही है। जल्दी ही पूरे घटनाक्रम का खुलासा कर दिया जाएगा। इस कांड के बाद से ही गांव में सनसनी फैल गई है| इस बाबत गांव के लोग कुछ भी बताने के लिए तैयार नहीं हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper