अंबानी परिवार की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट कर चुकी हैं ये नौकरी, जानिए इनके बारे में खास बाते

देश के सबसे अमीर बिजनेस मैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) को बच्चा-बच्चा जानता है। फिल्मी सितारों की तरह अंबानी परिवार भी आए दिन मीडिया में छाया रहता हैं। हाल ही में अंबानी परिवार के घर शुखियों ने दस्तख दी है। बहू श्लोका अंबानी ने पिछले दिनों बेटे को जन्म दिया है, इसका जश्न अंबानी परिवार मना रहा है।

दो साल पहले बीते साल मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के बड़े बेटे आकाश और बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) की शादी की थी। आकाश और ईशा की शादी के बाद अब अंबानी परिवार में एक और शादी होनी बाकी है और वो हैं सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी।

हालांकि अनंत की शादी कब होगी अभी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है लेकिन किसके साथ होगी ये हम आप आपको बता सकते हैं। देश के सबसे अमीर घर की छोटी बहू कौन है क्या करती हैं ये हम आपको बता रहे हैं। हम बात कर रहे हैं अनंत अबंनी की खास दोस्त राधिका मर्चेंट की।

आपको याद होगा ईशा और आकाश की शादी में एक ऐसा चेहरा था जिसपर मीडिया से लेकर मेहमानों तक की नजरें टिकीं थीं। वो चेहरा था राधिका मर्चेंट का। राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है, वहीं वो अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए भी जानी जाती हैं।

कहा जाता है कि अनंत और राधिका काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। बता दें राधिका एन्कोर हेल्थकेयर के सीईओ वीरेन मर्चेंट की छोटी बेटी हैं। एक समय ऐसा था जब राधिका मर्चेंट एक कंपनी में सेल्स एग्जीक्यूटिव का काम करती थीं।  राधिका मर्चेंट ISPRAV में सेल्स एग्जीक्यूटिव का काम करती थीं। यह कंपनी गोवा में होलिडे होम्स की सेल करती है।

इतना ही नहीं राधिका अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए भी जानी जाती हैं। ऐसा कहा जाता है कि नीता अंबानी को बेशकीमती जूलरी का बहुत शौक है। उनके पास गहनों का शानदार कलेक्शन है। वहीं राधिका मर्चेट की लाइफस्टाइल भी नीता अंबानी की ही तरह बेहद लग्जीरियस है और उन्हें भी अपनी होने वाली सासू मां की तरह जूलरी का काफी शौक है।

ईशा अंबानी और आकाश अंबानी की शादी के मौके पर उन्हें अलग-अलग बेशकीमती जूलरी में देखा गया। कई बार तो उन्हें और ईशा अंबानी को एक ही जैसी जूलरी में देखा गया है। राधिका मर्चेंट स्टाइल और खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को मात देती हैं।

अंबानी और श्लोका मेहता की भव्य शादी की, जहां राधिका मर्चेंट ने आकर हर किसी का ध्यान खींचा था। भले ही अनंत और राधिका की शादी नहीं हुई हो लेकिन राधिका मर्चेन्ट अभी से अंबानी परिवार का सदस्य बन चुकी हैं। अक्सर वो उनके परिवार के साथ ही नजर आती हैं। हर फंक्शन, पार्टी या फिर वेकेशंस पर वो अंबानी फैमिली के साथ ही होती हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper