अंबेडकरनगर में सम्पत्ति विवाद में बहू ने की ससुर की हत्या

अंबेडकरनगर: उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर जनपद के जैतपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में सम्पत्ति विवाद के चलते बहू ने अपने ससुर की बांके से काटकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पुत्रवधू को गिरफ्तार कर लिया है। राम कुमार मौर्य (70) सेवानिवृत्त शिक्षक थे और राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित थे।

जानकारी के मुताबिक जैतपुर थाना क्षेत्र के नोनहर गांव निवासी राम कुमार मौर्य (70 वर्ष) सेवानिवृत्त शिक्षक थे। जिन्हें राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है। रामकुमार मौर्य के दो बेटे पुरुषोत्तम और ऋषिलाल हैं।

बताते हैं कि रामकुमार मौर्य अपने बड़े पुत्र ऋषि लाल के साथ रहते थे और उसको पूरी जायदाद देने की बात करते थे। जो बात छोटे बेटे पुरुषोत्तम की पत्नी सुमन को पसन्द नहीं थी। वह हमेशा इसका विरोध करती थी जिसके चलते घर में कई बार कलह हो चुकी है। बताते है कि सोमवार दोपहर इसी बात को लेकर सुमन का ससुर रामकुमार मौर्य से विवाद हो गया और गुस्से में सुमन ने ससुर रामकुमार पर बांके से हमला कर हत्या कर दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

थाना अध्यक्ष जितेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है तथा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper