अक्षय कुमार ने शेयर किया मालदीव वेकेशन का वीडियो, उठाया साइकिलिंग का लुत्फ

 

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की आने वाली फिल्मों और अपने फनी अंदाज के चलते फैंस की बीच सुर्खियों में रहते हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फोटोज वीडियो शेयर कर अपने फैंस को अपनी फिटनेस के प्रति सचेत करते रहते हैं। अब सोमवार को उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी मालदीव वेकेशन का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो समुंद्र किनारे बने रैप पर साइकिलिंग का लत्फु उठा रहे हैं।

इस वीडियो में अभिनेता बेहद खुश नजर आ रहे हैं और साइकिल चलते वक्त काफी एंजॉय करते दिख रहे हैं। वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर अक्षय कुमार ने कैप्शन लिखा, जब आपका सोमवार रविवार की तरह दिखे। अक्षय कुमार की इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। वीडियो को अब तक कई लाख लोग देख चुके हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म अतरंगी रे के प्रमोशन के लिए वो अभिनेत्री सारा अली खान के साथ द कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे।

जहां सारा ने खुलासा किया की अभिनेता ने अतरंगी के सेट पर शूटिंग के दौरान प्रैंक किया और उन्हें मिठाई के साथ लहुसन की एक फली खाने के लिए दी थी। इस फली को देकर अक्षय ने कहा कि ये भगवान का प्रसाद है। आपको बता दें कि 24 दिसंबर को हॉटस्टार प्लस डिज्नी पर रिलीज हुई ट्रायल एंगल लव स्टोरी में सारा अली खान और साउथ के सुपर स्टार धनुष ने मुख्य किरदार निभाया है, जबकि अभिनेता ने एक जादूगार का किरदार निभाया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper