अक्षय के साथ जैकलीन, नुसरत पहुंचेगीं अयोध्या, फिल्म ‘रामसेतु’ का मुहूर्त होगा शूट

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘रामसेतु’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा भी मुख्य भूमिका में नजर आयेंगी। अयोध्या में इस फिल्म का मुहूर्त शूट होना है, जिसके लिए अक्षय कुमार ने फिल्म की दोनों लीड एक्ट्रसेस जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा के साथ गुरुवार को अयोध्या पहुंचेगें। इसकी जानकारी खुद अभिनेता अक्षय कुमार ने ट्विटर पर एक तस्वीर साझा करते हुए फैंस को दी।

इस तस्वीर में अक्षय कुमार ,जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरूचा तीनों एक हवाई जहाज की सीढ़ियों पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा-एक खास फिल्म, एक खास शुरुआत… टीम ‘राम सेतु’ मुहुर्त शॉट के लिए अयोध्या रवाना हुई और इसके साथ ही ये यात्रा शुरू होती है। इसके लिए आप सभी की विशेष प्रार्थना और शुभकामनाओं की जरूरत है।’ फिल्म ‘रामसेतु’ में अक्षय कुमार एक पुरातत्वविद की भूमिका में होंगे। उनका यह किरदार कई भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय पेशेवर पुरातत्वविदों से प्रेरित है। फिल्म में जैकलीन और नुसरत का किरदार भी एक आत्मनिर्भर महिला होगा, लेकिन फिल्म में उनका रोल क्या होगा इस पर अभी सस्पेंस बरकरार हैं।

फिल्म ‘रामसेतु’ अरुणा भाटिया, लाइका प्रोडक्शंस और विक्रम मल्होत्रा द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित एवं अमेजन प्राइम वीडियो द्वारा सह निर्मित होगी। यह पहला मौका हैं जब एक ओटीटी प्लेटफॉर्म बतौर निर्माता किसी फिल्म से जुड़ा है। अमेजन ने इस फिल्म के साथ भारत में फिल्म निर्माण के क्षेत्र में कदम रखा है। फिल्म ‘रामसेतु’ पहले थियेटर में रिलीज होगी। इसके बाद फिल्म को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया जायेगा। फिल्म ‘रामसेतु’ का निर्देशन अभिषेक शर्मा करेंगे और यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper