अक्षय खन्ना का ऐश्वर्या, करिश्मा जैसी हीरोइन के साथ रह चुका अफेयर, फिर भी इस वजह से हैं आज तक कुंवारे

बॉलीवुड के अभिनेता अक्षय खन्ना एक जाना माना नाम है। अक्षय खन्ना ने बॉलीवुड में काफी फिल्में की है जिनमें से काफी फिल्में हिट भी रही हैं। अक्षय खन्ना बॉलीवुड के जाने-माने कलाकार और सुपर स्टार विनोद खन्ना के बेटे हैं लेकिन दुर्भाग्यवश अक्षय खन्ना को अपने पिता की जितनी स्टारडम नहीं मिल पाई। एक समय ऐसा था जब अक्षय खन्ना भी जाने माने अभिनेता में माने जाते थे उस समय अक्षय खन्ना का बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों के साथ अफेयर भी रहे थे। अक्षय का कैरियर काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है और इसी के साथ ही अक्षय खन्ना की पर्सनल लाइफ भी काफी उतार-चढ़ाव भरी रही है। एक समय था जब बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों के साथ डेट किया करते थे लेकिन वक्त के साथ सब कुछ बदल गया। 46 साल के अक्षर ने अब तक शादी नहीं की है और ना ही किसी के साथ उनका रिलेशनशिप है।

अक्षय खन्ना का बॉलीवुड की सुपरस्टार ऐश्वर्या राय के साथ रिलेशनशिप की खबरें सामने आ चुकी हैं। आपको बता दें कि अक्षय खन्ना और ऐश्वर्या राय ने एक साथ आ अब लौट चलें और ताल फिल्म की थी। इसके बाद कपि खबरें सामने आई थी कि अक्षय और ऐश्वर्या एक दूसरे को डेट कर रही हैं। लेकिन उनका यह प्रेम प्रसंग ज्यादा समय तक नहीं चला और ऐश्वर्या राय की जिंदगी में सलमान खान की एंट्री हो गई थी जिसके बाद अक्षय खन्ना और ऐश्वर्या राय एक दूसरे से अलग हो गए।

अक्षय खन्ना बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री करिश्मा कपूर के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं। दोनों एक दूसरे को बेहद पसंद करते थे। करिश्मा के पिता रणधीर कपूर कोई है रिश्ता बेहद पसंद था और उन्होंने इस रिश्ते के लिए अक्षय के पिता विनोद खन्ना से बात तक कर ली थी लेकिन तब विनोद खन्ना ने इस रिश्ते के लिए मना कर दिया। गौरतलब है कि करिश्मा कपूर की मां को भी यह रिश्ता ज्यादा पसंद नहीं था उन्हें लगता था कि इससे उनकी बेटी का कैरियर खत्म हो जाएगा।

अक्षय खन्ना का नाम बॉलीवुड की अभिनेत्री रिया सेन के साथ भी जुड़ चुका है। दोनों ने एक दूसरे को काफी लंबे अरसे तक डेट किया था लेकिन इसके बाद दोनों एक दूसरे से अलग हो गए और उनका यह रिलेशनशिप शादी तक नहीं पहुंच पाया।अक्षय खन्ना ने एक बार एक इंटरव्यू में बताया कि वह शादी नहीं करना चाहते क्योंकि उनका कभी भी ज्यादा समय तक रिलेशनशिप नहीं चला। इसके अलावा शादी के बाद जिम्मेदारियों को लेकर उन्हें काफी डर लगता है जिसके कारण वह कभी भी शादी नहीं करना चाहते। यही वजह है कि आज 46 साल की उम्र होने के बाद भी वह शादी नहीं कर रहे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper