अक्षय तृतीया पर लाला जुगल किशोर ने उतारी गोल्डक्रश की नई रेंज

लखनऊ: लाला जुगल किशोर ज्वैलर्स ने अक्षय तृतीया को ध्यान में रखते हुये इस बार गोल्डक्रश के नाम से खूबसूरत ज्वैलरी की एक नई आकर्षक-मनमोहक रेंज पेश की है। गोल्डक्रश रेंज के बारे में लाला जुगल किशोर ज्वैलर्स की ज्वैलरी डिजाइनर तान्या रस्तोगी ने बताया कि इस नयी श्रखंला में सभी महिलाओं-युवतियों की पसंद का खासा ध्यान रखा गया है। इस ब्राइडल कलेक्शन में आज-कल के फैशन के अनूरूप ब्राइडल चोकर, ब्राइडल कालर सेट, ब्राइडल लांग सेट, व चंदन हार सहित कुल 51 डिजाइनर ज्वैलरी की एक विसतृत श्रंखला पेश की गई है। जो कि स्टायलिश, बोल्ड और ग्रेसफूल होने के नाते हर किसी को बेहद पसंद आयेंगी।

गहनों का निर्माण करते समय पंरपरागत कारीगरी और बारीक नक्काशी का ऐसा नमूना पेश किया गया है जिस पर हर कोई फिदा हो जायेगा। हर ज्वैलरी की डिजाइनिंग में कारिगरों की बेशकिमती मेहनत साफ नजर आ रही है। अक्षय तृतीया के अवसर पर लांच किये जा रहे है इस गोल्डक्रश में लाल जुगल किशोर ज्वैलर ग्राहकों के लिये एक खास प्रतियोगिता भी आयोजित कर रहा है जिसमें कोई भी ग्राहक अपने घर के गहनों के साथ सेल्फी लेकर उनके फेसबुक पेज लाला जुगल किशोर पर टैग करके लकी ड्रा में एक सोने का सिक्का जीतने का मौका पा सकता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper