अखिलेश दास के शुरु किये कार्यों को बढ़ाने का काम करेंगे विराज दास गुप्त

लखनऊ ब्यूरो। लखनऊ के वरिष्ठ समाजसेवी स्वर्गीय अखिलेश दास की जयन्ती पर शनिवार को शहर में कई सेवा कार्यक्रमों का आयोजन हुआ। इस मौके पर मेडिकल कैम्प, वृक्षारोपण, मुफ्त अन्न वितरण, कानूनी सलाह कैम्प जैसे कार्यक्रम आयोजित हुए।

उत्तर प्रदेश की राजधानी में बाबू बनारसी दास अकादमी को स्व.अखिलेश दास ने स्थापित कर शैक्षणिक क्षेत्र में परिवेश किया। वे स्थानीय स्तर पर खेल को भी बढ़ावा दिया। 31 मार्च को अपने जन्मदिन पर समाजसेवी अखिलेश दास भव्य आयोजन किया करते थे। 12 अप्रैल, 2017 को अखिलेश दास गोलकवाश हो गए। स्वर्गवास के बाद परिजनों की ओर से उनकी पहली जयन्ती पर कई सेवा के कार्यक्रम आयोजित किया गया।
शनिवार को पुराना किला के बाबू बनारसी दास कम्यूनिटी सेंटर में आयोजित एक कार्यक्रम में स्वर्गीय अखिलेश दास के पुत्र और बीबीडी चेयरमैन विराज दास गुप्ता मौजूद रहें।

उन्होंने अपने ग्रुप के लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि पिता जी ने जो भी कार्य शुरू किये, उसको बढ़ाने का कार्य हमें करना हैं। ये कार्यक्रम अखिल ज्योति करने की इच्छा हुईं और इसके लिए परिवार के लोगों ने तैयारी की। ये ज्योति जलती रहे, आगे यही इच्छा है। उन्होंने कहा कि लखनऊ शहर ने हमें बहुत कुछ दिया है, हम उसे सेवा कार्य के माध्यम से लौटा रहे हैं। आज पिता जी की जयन्ती मनायी जा रही है। उनके मित्र, शुभचिन्तक, परिजन सभी की मौजूदगी है। ये कार्यक्रम पूरी तरह से उन्हें समर्पित है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper